scriptमुख्तार अंसारी की ‘स्लो पॉइजन थ्योरी’, 5 दिन पहले कहा था- शैतान मारने की कोशिश कर रहा है | mukhtar ansari death slow poison theory | Patrika News
बांदा

मुख्तार अंसारी की ‘स्लो पॉइजन थ्योरी’, 5 दिन पहले कहा था- शैतान मारने की कोशिश कर रहा है

यूपी के बाहुबली नेता और माफिया मुख्तार अंसारी की मौत हो गई है। पांच दिन पहले कहा था कि मुझे स्लो पॉइजन यानी धीमा जहर दिया जा रहा है।

बांदाMar 29, 2024 / 12:52 am

Janardan Pandey

mukhtar.jpg

मुख्तार अंसारी की मौत

मुख्तार अंसारी की मौत हो जाने की खबर है। अब उनकी स्लो पॉइजन थ्योरी काफी जोर पकड़ रही है। असल में उन्होंने पांच दिन पहले पत्र में कहा था कि उनको धीमा जहर दिया जा रहा है और उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है। इससे बचने के लिए कोर्ट सुरक्षा उपलब्ध कराए।
https://youtu.be/9Ru9I54oilc

मुख्तार अंसारी के बड़े भाई और गाजीपुर से बसपा के सांसद अफजाल अंसारी ने पांच दिन पहले ही कह दिया था कि मुख्तार अंसारी की हत्या करने की साजिश रची जा रही है। कई दिनों से यह साजिश चल रही है, परिवार ने तो कोर्ट में याचिका भी दी है कि मुख्तार अंसारी को दूसरे किसी राज्य में रखा जाए और वहां ट्रायल चलाया जाए। मौत का एक दिन निश्चित है लेकिन शैतान तो उनकी हत्या करने की कोशिश कर रहा है।

बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी के केस में लापरवाही बरतने पर जेलर योगेश कुमार, डिप्टी जेलर राजेश कुमार और डिप्टी जेलर अरविंद कुमार को सस्पेंड कर दिया गया था। इस कारवाई ने जेल प्रशासन की होली को बेरंग कर दिया था।

Home / Banda / मुख्तार अंसारी की ‘स्लो पॉइजन थ्योरी’, 5 दिन पहले कहा था- शैतान मारने की कोशिश कर रहा है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो