scriptAmroha News: गलती से रुपये ट्रांसफर होने का झांसा देकर बीमा एजेंट से 20 हजार ठगे | 20 thousand cheated from insurance agent by pretending to transfer money by mistake in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: गलती से रुपये ट्रांसफर होने का झांसा देकर बीमा एजेंट से 20 हजार ठगे

Amroha News: अमरोहा में साइबर ठग ने बीमा कंपनी के एजेंट की बेटी को रुपये ट्रांसफर के फर्जी संदेश भेजकर बीस हजार रुपये ठग लिए।

अमरोहाMay 04, 2024 / 08:51 am

Mohd Danish

20 thousand cheated from insurance agent by pretending to transfer money by mistake in Amroha

20 thousand cheated from insurance agent by pretending to transfer money by mistake in Amroha

Amroha News In Hindi: अमरोहा देहात थाना क्षेत्र के रामहट गांव में रहने वाले मोहनलाल सैनी बीमा कंपनी में एजेंट हैं। आरोप है कि शुक्रवार की सुबह उनकी बेटी मोनिका के मोबाइल पर चार संदेश आए। सभी संदेश 40 हजार रुपये क्रेडिट वाले थे। एक के बाद एक संदेश देख कर मोनिका ने अपने पिता मोहनलाल सैनी को बताया।
यह भी पढ़ें

संचारी रोग नियंत्रण अभियान में 20वें नंबर पर रहा बिजनौर, इन महीने में फिर चलेगा अभियान

इसके थोड़ी देर बाद उनके फोन पर अनजान नंबर से कॉल आई। काल करने वाले ने कहा कि वह मोनिका गुप्ता के खाते में पैसे ट्रांसफर कर रहा था। गलती से मोनिका के खाते में हो गए हैं। मेरठ के अस्पताल में उनका मरीज भर्ती है, लिहाजा पैसे वापस कर दें। झांसे में आकर मोहनलाल ने बगैर खाता देखे साइबर ठग के बताए मोबाइल नंबर पर दो बार में बीस हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए। रुपये भेजने के बाद उन्होंने उसी नंबर पर फोन किया जिससे कॉल आई थी। लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई। तभी मोहनलाल को शक हुआ तो उन्होंने अपना खाता चेक किया। तब उन्हें ठगी का एहसास हुआ। पीड़ित ने पुलिस ऑफिस पहुंचकर साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है।

Home / Amroha / Amroha News: गलती से रुपये ट्रांसफर होने का झांसा देकर बीमा एजेंट से 20 हजार ठगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो