scriptमहादेव एप घोटाले में बुरे फंसे बड़े सितारे, श्रद्धा कपूर और तमन्ना भाटिया समेत दर्जनों हस्तियों को समन जारी | Big stars trapped in Mahadev app scam, summons issued to dozens of celebrities including Shraddha Kapoor and Tamanna Bhatia | Patrika News
रायपुर

महादेव एप घोटाले में बुरे फंसे बड़े सितारे, श्रद्धा कपूर और तमन्ना भाटिया समेत दर्जनों हस्तियों को समन जारी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैचों को बढ़ावा देने के लिए अभिनेता को महाराष्ट्र साइबर सेल ने तलब किया गया था। वहीं इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सट्टा ऐप के विज्ञापनों में दिखाई दिए अभिनेता रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए बुलाया था।

रायपुरApr 29, 2024 / 08:15 am

Kanakdurga jha

mahadev satta app mahadev satta app scam mahadev ghotala ed action
Mahadev Satta App Scam: महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने बॉलीवुड अभिनेता साहिल खान को शनिवार को बस्तर के एक होटल से गिरफ्तार कर मुंबई ले गई। जहां उन्हें दादर स्थित अदालत में पेश किया गया। अदालत ने साहिल को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। मुंबई एयरपोर्ट पर साहिल ने पत्रकारों से कहा कि वे निर्दोष हैं उन्हें मुंबई पुलिस और देश के कानून में पूरा भरोसा है सच जरूर सामने आएगा।
यह भी पढ़ें

महादेव बेटिंग ऐप: 40 घंटे पीछा करने के बाद एक और बॉलीवुड एक्टर गिरफ्तार, रणबीर कपूर समेत कई बड़ी हस्तियों पर लगा है आरोप

तमन्ना भाटिया से लेकर रणबीर तक हो चुकी पूछताछ

इस मामले के जांच शुरू होने के बाद मुंबई पुलिस ने महादेव बेटिंग ऐप के सब्सिडियरी ऐप के प्रमोशन के मामले में एक्टर तमन्ना भाटिया को समन जारी किया था। फेयरप्ले सट्टेबाजी ऐप पर कथित तौर पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैचों को बढ़ावा देने के लिए अभिनेता को महाराष्ट्र साइबर सेल ने तलब किया गया था। वहीं इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सट्टा ऐप के विज्ञापनों में दिखाई दिए अभिनेता रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए बुलाया था।

लगातार लोकेशन बदल रहा था साहिल

साहिल खान की गिरफ्तारी को लेकर बस्तर पुलिस ने पहले तो इनकार किया लेकिन बाद में पुलिस ने लिखित बयान जारी कर बताया है कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच अपने यहां पंजीबद्ध एक अपराध में फ़िल्म अभिनेता साहिल ख़ान की तलाश कर रही थी। आरोपी साहिल ख़ान ने कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए लगातार अपना लोकेशन बदलते हुए महाराष्ट्र के सीमावर्ती राज्यों से होते हुए छत्तीसगढ़ आया, जहां उसे रविवार को मुंबई ने हिरासत में लिया गया है। उसे हवाई मार्ग से फिर मुंबई ले गए।

परिचित ने बुक कराया होटल

सूत्रों के मुताबिक अभिनेता खान गढ़चिरौली के रास्ते जगदलपुर पहुंचा था और यहां अपने एक परिचित के द्वारा उसे एक होटल में ठहराया गया था। मुंबई की साइबर टीम लगातार उसका पीछा करते हुए साहिल की लोकेशन ट्रेस कर रही थी। शनिवार की रात मुंबई पुलिस ने होटल में दबिश देकर उसे हिरासत में ले लिया।इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को देकर मुंबई पुलिस रात में ही अभिनेता को लेकर रवाना हो गई, रविवार को मुंबई पहुंचकर उसे कोर्ट में पेश किया गया।

यह हैं साहिल पर आरोप

एक अधिकारी ने बताया कि साहिल पर लोटस बुक 24/7 नामक एक अवैध सट्टेबाजी ऐप में भागीदार होने का आरोप है जो कि महादेव सट्टा ऐप के नेटवर्क का एक हिस्सा है। इस मामले मुंबई पुलिस साहिल से पहले ही पूछताछ कर चुकी है। साहिल के साथ साथ अन्य 31 आरोपियों से पूछताछ चल रही हैं।

कौन हैं साहिल खान?

अभिनेता साहिल खान ने एन चंद्रा की फिल्म ‘स्टाइल’ से बॉलीवुड में एंट्री की। इसके बाद उन्होंने इसी फिल्म के सीक्वेल ‘एक्सक्यूज-मी’ में काम किया। इसके बाद उऩकी कुछ और फिल्में आईं लेकिन बॉक्स आफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई। जिसके बाद वे फिटनेस गुरु बन गए और उन्होंने डिवाइन न्यूट्रीशियन नाम की कंपनी शुरू की जो फिटनेस सप्लिमेंट्स बेचती है।

Home / Raipur / महादेव एप घोटाले में बुरे फंसे बड़े सितारे, श्रद्धा कपूर और तमन्ना भाटिया समेत दर्जनों हस्तियों को समन जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो