scriptकांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार वाहन में तोड़फोड़, होर्डिंग भी फाड़ दिए, जानें वजह | gwalior congress candidate pravin pathak election campaign vehicle vandalized hoardings also torn down know reason | Patrika News
ग्वालियर

कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार वाहन में तोड़फोड़, होर्डिंग भी फाड़ दिए, जानें वजह

कांग्रेस के ग्वालियर लोकसभा सीट से प्रत्याशी प्रवीण पाठक की प्रचार वाहन में तोड़फोड़ की गई है। अब उन्होंने क्षेत्र के लोगों से खास अपील की है।

ग्वालियरApr 29, 2024 / 08:22 am

Faiz

election vehicle
लोकसभा चुनाव 2024 में जुटे प्रत्याशी अपने पक्ष में समर्थन जुटाने के लिए लगातार चुनावी दौरे तो कर ही रहे हैं, साथ ही साथ उनका प्रचार वाहन भी हर क्षेत्र में पहुंचकर उन्हें वोट देने की अपील कर रहा है। इसी बीच एक खबर सामने आई है कि ग्वालियर से कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक के प्रचार वाहन में अज्ञात लोगों ने तोड़फोड़ की है। साथ ही, बदमाशों ने प्रचार वाहन के चालक से भी अभद्रता करते हुए वाहन पर लगे प्रत्याशी के होर्डिंग भी फाड़ दिये हैं।
बता दें कि ये मामला जिले के देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले डबरा के कुशवाह बहुल्य बारोल गांव का है, जहां कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक का प्रचार वाहन पहुंचा था। इसी दौरान कुछ अज्ञात शख्स वहां पहुंचे और चालक मनीष साहू से अभद्रता करने लगे। साथ ही उन्होंने बैनर और पोस्टर को भी फाड़ दिए। इस घटना पर प्रवीण पाठक ने कहा कि ये जातिगत चुनाव नहीं है। लोगो को जाति से ऊपर उठकर देखना चाहिए।
यह भी पढ़ें- loksabha election 2024 : 1665 बुजुर्गों और दिव्यांगों ने घर से किया मतदान, भाजपा पहुंची चुनाव आयोग, जानें मामला

कांग्रेस प्रत्याशी की अपील

election vehicle
घटना के बाद क्षेत्र के लोगों के लिए कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक ने कहा, प्रिय बारोल गांव के कुशवाह समाज के भाइयों, चुनाव एक लोकतांत्रिक प्रक्रिया है। इसे स्वस्थ ढंग से लेना चाहिए। आज बारोल गांव, डबरा में जिस तरह आप लोगों ने प्रचार वाहन में तोड़फोड़ और ड्राइवर से अभद्रता की, वो उचित नहीं है। मैं कभी भी जातिवादी राजनीति नहीं करता। दक्षिण में भी विधायक रहने के दौरान मैंने कुशवाह समाज में यथासंभव सहायता एक जनप्रतिनिधि के नाते की है। पाठक ने आगे ये भी कहा कि, आप सभी कुशवाह समाज के भाइयों से आग्रह है कि इस चुनाव को मर्यादा और शांति से लोकतांत्रिक ढंग से संपन्न होने दें। ये मेरा विशेष आग्रह है। जो लोग प्रचार वाहन चला रहे हैं वो उनकी आजीविका है, उनके साथ कृपया अभद्रता ना करें।
election vehicle

Home / Gwalior / कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार वाहन में तोड़फोड़, होर्डिंग भी फाड़ दिए, जानें वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो